Kisan Yojana

इंतजार खत्म हुआ आ गया Tata Nano EV एक बार चार्ज करने पर चलेगा 300km, डिमांड इतनी ज्यादा शोरूम पर लगी लाइन |Tata Nano EV Launch

Tata Nano EV Launch :- भारत में बहुत से लोग ऐसे हैं जो अपनी खुद की गाड़ी खरीदने का सपना देखते हैं। लेकिन गाड़ियों की कीमत इतनी ज्यादा है कि व्यक्ति का सपना सपना ही रह जाता है । अब टाटा कंपनी सभी भारतीय ग्राहकों का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा करने वाली है। अगर आप भी एक बाइक की बजट में अपनी खुद की कार खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको टाटा कंपनी की एक ऐसी गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं जिसके अंदर काफी सारे नए फीचर्स दिए गए हैं और जिसकी कीमत भी काफी कम है। इस गाड़ी को एक मिडिल क्लास फैमिली भी आसानी से खरीद सकती है ।आईए जानते हैं कौन सी है यह गाड़ी और क्या है इसकी खासियत और कीमत ।

आपके बैंक खाते में आ गए ₹6000 हजार रुपये

लाभार्थी सूची में नाम जांचें…

टाटा कंपनी ने लॉन्च की Tata Nano EV

आज हम टाटा कंपनी की जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं वह गाड़ी Tata Nano EV है। आज से कुछ साल पहले टाटा कंपनी ने भारत में टाटा नैनो कार को लांच किया था। अब एक बार फिर से टाटा ने अपनी पुरानी नैनों को अपग्रेड कर भारतीय बाजार में लॉन्च करने का फैसला लिया है। Tata Nano EV गाड़ी के अंदर काफी सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी यह गाड़ी दो वेरिएंट में पेश करेगी ।इसमें पहले वेरिएंट पेट्रोल प्लस सीएनजी रहेगा, वहीं दूसरा वेरिएंट पूर्णतः इलेक्ट्रिक वेरिएंट होगा ।इस नई टाटा नैनो में आपको शानदार लुक देखने को मिलेगा। Tata Nano EV Launch

क्या है इस कार की खासियत

Tata कंपनी की Tata Nano EV गाड़ी एक कंपैक्ट गाड़ी है ,जो आपको 3164mm की लंबाई ,1750 की चौड़ाईmm, 2230 व्हील बेस ,180mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ मिलेगी। इस गाड़ी में चार यात्री आराम से बैठ सकते हैं। टाटा नैनो की इलेक्ट्रिक वेरिएंट में 17 kWh की बैट्री पैक है, जिसे हम एक बार पूरा चार्ज करने के बाद 300 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

प्रधानमंत्री आवास योजना की नई लिस्ट हुई जारी,

ऐसे चेक करें अपना नाम

Tata Nano EV की क्या होगी कीमत

Tata Nano EV गाड़ी की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह गाड़ी 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार केवल 10 सेकंड में पकड़ सकती है ।सेफ्टी के मामले में भी यह गाड़ी काफी अच्छी है। इस गाड़ी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं अगर हम इस कार की कीमत की बात करें तो यह कार 3.5 से लेकर 5 लाख के बीच में मिलेगी।

क्रेडिट कार्ड योजना का लाभ उठाने के लिए

क्रेडिट कार्ड योजना का लाभ उठाने के लिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button